2021 में घर बैठे कमाई कैसे करें Timebucks से? | How to Earn from home in 2021 from Timebucks?



😱😱😱 2021 में घर बैठे पैसे कैसे कमाए?😱😱😱 

आज मैं आपको जिस वेबसाइट के बारे में बताने जा रहा हूं उसके बारे में आपने सुना होगा या नहीं भी सुना होगा। आपने सुना होगा लेकिन इसे नजरअंदाज कर दिया, यह सोचकर कि यह अन्य वेबसाइटों की तरह एक नकली वेबसाइट हो सकती है।

मैंने पहले भी इस तरह की कई वेबसाइटों को नजरअंदाज किया है, लेकिन कुछ साल पहले मुझे ऐसी वेबसाइट मिली, जिससे मैं अभी भी  कमाई कर रहा हूं।

मार्केट में कई ऐसी वेबसाइट हैं जो दावा करती हैं कि आप लाखों की कमाई कर सकते हैं। फिर आप कुछ पैसे भी निवेश करें। कुछ कड़ी मेहनत करते हैं और पैसा कमाते हैं, और कुछ असफल हो जाते हैं क्योंकि उन्हें सही रास्ता कोई नहीं दिखाता है।

एक ऐसी वेबसाइट जहां आप YouTube के वीडियो देखकर पैसे कमा सकते हैं, आपको रोजाना कई सर्वे मिलेंगे कि आप थक जाएंगे लेकिन, वेबसाइट सर्वे देते नहीं थकेगी। आप सोच भी नहीं सकते कि इस वेबसाइट में और कितने विकल्प हैं जो आपने किसी और वेबसाइट में कभी नहीं देखे होंगे.

मैं हर तरह की जानकारी साझा करूंगा, या आप प्रशिक्षण कह सकते हैं, ताकि आप लोग अच्छी कमाई कर सकें।

इस वेबसाइट से आपको हर हफ्ते पेमेंट मिलेगा। यह वेबसाइट प्रत्येक गुरुवार को भुगतान करती है, इसलिए जैसे ही राशि $10 या अधिक होगी, आपका भुगतान आपके खाते में जमा हो जायेगा। आपको बस सेटिंग्स के तहत भुगतान विधि का चयन करना है। आप भुगतान भी रोक सकते हैं और बड़ी राशि निकालने के लिए जमा कर सकते हैं। 😍

इस वेबसाइट से हर कोई इनकम कर सकता है। अगर आप एक छात्र हैं? एक गृहिणी? सेवानिवृत्त व्यक्ति? काम कर रहा हूं? अगर आप एक्स्ट्रा इनकम करना चाहते हैं तो यही एक ऐसी वेबसाइट है जहां से आप पैसे कमा सकते हैं और आपको इसमें एक पैसा भी इन्वेस्ट नहीं करना है।

आपको ज्यादा इंतजार कराये बिना मैं आपको बताऊंगा कि वह कौन सी वेबसाइट है।


हां, TimeBucks ही एक मात्र ऐसी वेबसाइट है जिससे मैं रोजाना कमाता हूं। मैं यह ब्लॉग इसलिए बना रहा हूं ताकि मैं आपकी मदद कर सकूं और आप भी मेरी तरह income कर सकें।

अगर आपने अभी तक इस वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन नहीं किया है तो TimeBucks के Logo पर क्लिक करें। Timebucks वेबसाइट एक नए पेज में खुलेगी। ऊपर आपको साइन-अप बटन मिलेगा, उस पर क्लिक करें और फिर रजिस्टर करने के लिए अपनी ईमेल आईडी और पासवर्ड दो बार दर्ज करें। फिर "मैं रोबोट नहीं हूं" के लिए बॉक्स पर टिक करें। फिर साइन-अप नाउ पर क्लिक करें!


Sighn Up करने के बाद आपके ईमेल पर एक वेरिफिकेशन ईमेल आएगा। इसे क्लिक करना न भूलें। अन्यथा, आपका account active नहीं होगा।

मिलते हैं अगली पोस्ट मेंSign Up Now! 👈

Post a Comment

Previous Post Next Post